Matric Inter Registration 2022

Bihar Board Matric Inter Registration Card 2022

इस पोस्ट में आपको क्या क्या मिलेगा। hide

Bihar Board Matric Inter Registration 2022

Bihar Board Matric Inter Registration 2022;- मेरे प्यारे साथियों अगर आप 2022 में मैट्रिक इंटर का परीक्षा देने वाले है, और आपका किसी कारण से रजिस्ट्रेशन छूट गया है। तो अब आपको परेशान नहीं होना है।

क्योंकि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की और से बहुत बड़ा फैसला लिया है, पूरी जानकारी निचे दिया गया है। उसे ध्यान से पढ़े:- साथ ही साथ Bihar Board Inter 11th Ofss Online Admission 2021 शुरू है, जो बच्चे अभी तक ऑनलाइन नहीं किए है वह आवेदन कर सकते है।

Bihar Board :- बिहार विद्यालय परीक्षा समिति पटना ने एक बार फिर  साल 2022 के Matric-Inter Exam को लेकर एक  Notification जारी किया है। बोर्ड ने बताया है । Class 9th  के वो Students जो अभी तक बोर्ड परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं करवाए हैं। वो एक बार फिर से बोर्ड परीक्षा के लिए Registration करा सकते हैं।

BSEB 10th Exam 2022:-

बिहार बोर्ड की ओर से जारी आदेश में कहा गया है, कि मैट्रिक वार्षिक परीक्षा 2022 में सम्मिलित होने वाले ऐसे छात्र जिन्होंने किसी कारण से Registration नहीं करवाया है, ऐसे छात्रों के लिए बोर्ड ने फिर रजिस्ट्रेशन अभियान शुरू किया है,

छात्र बोर्ड की वेबसाइट पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। बिहार बोर्ड ने कहा है। कि नियमित कोटे के Students को जहां रजिस्ट्रेशन के लिए 220 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं स्वतंत्र कोटे के छात्र को रजिस्ट्रेशन के लिए 320 रुपये जमा शुल्क देना होगा। Biahr Board Offical Website, बिहार  बोर्ड ने बताया है। कि रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 15 जुलाई 2021 तक है। छात्र 9 जुलाई 2021 से रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

Bihar Board 12th Exam 2022:-

बिहार बोर्ड की ओर से जारी आदेश में कहा गया है, कि इंटरमीडिएट परीक्षा के लिए भी नोटिफिकेशन मैट्रिक के अलावा जारी किया है। बोर्ड ने बताया है कि जो छात्र अगले वर्ष Inter Exam देना चाहते हैं,

लेकिन क्लास 12th  के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं करवाए हैं। ऐसे छात्र बोर्ड के Website पर जाकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। बिहार बोर्ड ने कहा है। कि नियमित कोटे के Students को जहां रजिस्ट्रेशन के लिए 370 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं स्वतंत्र कोटे के छात्र को रजिस्ट्रेशन के लिए 670 रुपये जमा शुल्क देना होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page